नई दिल्ली। साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एडेन मार्करम ने आईपीएल 2024 में SRH टीम के साथी अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी की सराहना की। मार्करम ने यह भी सुझाव दिया कि अभिषेक को इस सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम से बुलावा मिल सकता है। बता दें कि SRH 16 मई, गुरुवार को GT का सामना करेगी। इस मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद प्लेऑफ संभावनाओं को मजबूत करना चाहेगी।

पीटीआई से बात करते हुए, मार्करम को लगता है कि इंडियन प्रीमियर लीग में अभिषेक शर्मा की शानदार फॉर्म उन्हें जल्दी ही भारतीय कैप दिला सकती है।

जल्द मिलेगी भारतीय कैप

मार्करम ने कहा, अभि (अभिषेक) ने इस सीजन में बड़े पैमाने पर रन बनाए हैं। पिछले सीजन में अभिषेख ने इसके सकारात्मक संकेत दिखाए थे। इस सीजन में उसने अब तक जो हासिल किया है, वह उसे एक दिन भारत की कैप जरूर दिलाएगा।

साल 2019 में SRH ने खरीदा था

पंजाब के इस विस्फोटक बल्लेबाज को 2019 में SRH ने अपने साथ जोड़ा था और उन्होंने फ्रेंचाइजी द्वारा उन पर दिखाए गए सालों के भरोसे का फल दिया है। आईपीएल 2024 में अभिषेक को सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका मिला और अभिषेक ने इस मौके को दोनों से लपका है। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 12 मैच में 205.64 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 401 रन बनाए हैं।

हेड के साथ की है रिकॉर्ड तोड़ साझेदारी

वहीं, हेड और अभिषेक ने अपने आखिरी मुकाबले में एलएसजी के खिलाफ सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इन दोनों ने 9.4 ओवर में ही 166 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया था। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने टी20 क्रिकेट में पहले 10 ओवर में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर हासिल किया है। अब तक 11 पारियों में दोनों ने 676 रन बनाए हैं।