नई दिल्ली। अक्षय कुमार एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ लविंग डैड भी माने जाते हैं। वह अपनी फैमिली के काफी करीब हैं। बिजी लाइफ से फ्री होकर एक्टर अक्सर अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय करते देखे जाते हैं। 

अक्षय ने बताया बेटे ने छोड़ा था घर

हाल ही में 'खिलाड़ी कुमार' ने क्रिकेटर शिखर धवन के टॉक शो 'धवन करेंगे' में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कुछ मस्ती भरी बातें करने के साथ ही कुछ पर्सनल बातों का भी खुलासा किया। यूं तो अक्षय अपनी पर्सनल बातों के बारे कम ही बात करते हैं, लेकिन 'धवन करेंगे' में उन्होंने बेटे से जुड़ी एक बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 15 साल की उम्र में उनके बेटे ने घर छोड़ दिया था। 

इस वजह से आरव ने छोड़ा था घर

अक्षय कुमार ने कहा, ''मेरे बेटे को पढ़ने का बहुत शौक है। वह लंदन की यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहा है। उसे अकेले रहना पसंद है। घर छोड़कर लंदन जाने का निर्णय उसका था। मैं नहीं चाहता था कि वह जाए। लेकिन मैं उसे रोक भी नहीं पाया क्योंकि मैंने खुद 14 की उम्र में घर छोड़ा था।''

'अपना काम खुद करता है'

अक्षय ने बताया कि उनका बेटा आरव अपने काम खुद करता है। वह खुद अपने कपड़े धोता है, खाना भी बनाता है और बर्तन भी मांजता है। कपड़े खरीदने के लिए वह सेकेंड हैंड स्टोर भी चला जाता है। हमने भी कभी उस कुछ करने के लिए मजबूर नहीं किया। वह फैशन में रुचि रखता है, सिनेमा का हिस्सा नहीं बनना चाहता।

खुशहाल जिंदगी का अक्षय ने बताया मंत्रा

इसी शो में अक्षय ने बताया कि जब वह छोटे से घर में भी रहते थे और नॉर्मल जिंदगी जीते थे, पैसे कम थे, तब भी हंसते रहते थे। एक्टर ने कहा कि हमारा मकसद सिर्फ एक ही होता था कि हंसते रहो, खुश रहो।