बेंगलुरु को पांचवां झटका

बेंगलुरु को 15वें ओवर में आवेश खान ने पांचवां झटका दिया। उन्होंने रजत पाटीदार को रियान पराग के हाथों कैच कराया। रजत ने 22 गेंद में दो चौके और दो छक्के की मदद से 34 रन की पारी खेली। इसकी अगली ही गेंद पर दिनेश कार्तिक को लेकर भी आवेश ने एल्बीडब्ल्यू की अपील की। फील्ड अंपायर ने आउट भी करार दिया, लेकिन कार्तिक ने डीआरएस का इस्तेमाल किया और थर्ड अंपायर को लगा कि गेंद बल्ले का किनारा लेकर पैड पर लगी। ऐसे में उन्हें नॉटआउट दिया गया। 15 ओवर के बाद बेंगलुरु का स्कोर पांच विकेट पर 125 रन है। फिलहाल कार्तिक और महिपाल लोमरोर क्रीज पर हैं।

17 ओवर पूरे

17 ओवर के बाद बेंगलुरु ने पांच विकेट गंवाकर 144 रन बना लिए हैं। फिलहाल महिपाल लोमरोर 10 गेंद में 19 रन और दिनेश कार्तिक 10 गेंद में 10 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

बेंगलुरु को 19वें ओवर में दो झटके

19वें ओवर में बेंगलुरु को दो झटके लगे। आवेश खान ने दिनेश कार्तिक को यशस्वी जायसवाल के हाथों कैच कराया। वह 13 गेंद में 11 रन बना सके। इसके बाद ओवर की पांचवीं गेंद पर आवेश ने महिपाल लोमरोर को रोवमन पॉवेल के हाथों कैच कराया। फिलहाल स्वप्निल सिंह और कर्ण शर्मा क्रीज पर हैं। 19 ओवर के बाद बेंगलुरु का स्कोर सात विकेट पर 159 रन है।