टेलीविजन के कंट्रोवर्शियल और चर्चित रियलिटी शो Bigg Boss के नए सीजन में दर्शकों को हर रोज नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं।  इसी बीच शुक्रवार को प्रसारित हुए वीकएंड का वार एपिसोड में दर्शकों को एक बार फिर धमाल देखने को मिला। शुक्रवार को प्रसारित हुए भी वीकएंड एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान एक बार फिर घरवालों से रूबरू होने घर के अंदर पहुंचे। इस दौरान सलमान ने बीते दिनों हुई सभी हलचलों पर घरवालों से बातचीत की। साथ ही वहीं कुछ को जमकर फटकार भी लगाई। इसी बीच शुक्रवार को प्रसारित हुए एपिसोड में सुंबुल के पिता भी नजर आए, जिन्होंने शालीन भनोट और टीना को उनकी हरकतों के लिए जमकर लताड़ लगाई।

दरअसल, घर से बाहर जाने के बाद सलमान खान ने सुंबुल के पिता को मंच पर बुलाया। मंच पर पिता को देखते ही सुंबुल भावुक हो गईं और फूट-फूट कर रोने लगीं। मंच पर पहुंचे अभिनेत्री के पिता ने उन्हें संभालते हुए कहा कि तुम दिल की जितनी नेक हो, मैं उसे देख कर डर गया हूं। तुम ही देख लो दुनिया कैसी है बेटा। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने शालीन पर भी नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने कहा कि शुरुआत में सुंबुल ने जिस तरह आप पर विश्वास जताते हुए अपने दिल की बात कही थी, आपने उसका गलत मतलब निकालते हुए सबके सामने उनका तमाशा बनाकर रख दिया है। आपसे यह उम्मीद नहीं थी कि आप इस तरह की कोई हरकत करेंगे। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस के पिता ने गौतम और अंकित की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने यह साबित कर दिया कि एक अच्छा दोस्त कैसा होता है।साथ ही उन्होंने सुंबुल को भी यह सलाह दी कि वह सोच समझकर खेल में आगे बढ़े और किसी पर भी डिपेंड ना हो।