एक्ट्रेस अवनीत कौर पर एक छोटे ज्वेलरी ब्रांड ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। ब्रांड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा-चौड़ा बयान जारी किया है। कंपनी का कहना है कि बार्टर कोलेबोरेशन के तहत अभिनेत्री के साथ उनकी बातचीत हुई थी।

एक्ट्रेस ने ब्रांड को नहीं किया टैग

ज्वेलरी ब्रांड ने दावा किया है कि अभिनेत्री को दी हुई ज्वेलरी के साथ पोज देते हुए इंस्टाग्राम पर उन्हें टैग करना था। हालांकि अवनीत ने अपनी पोस्ट में ब्रांड को टैग नहीं किया। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार कर दिया। अवनीत ने कहा कि वो भेजी गई ज्वेलरी का भुगतान कर देंगी लेकिन उन्होंने अब तक वह भी नहीं किया।

ब्रांड ने भेजे थे 9 ज्वेलरी पीस

ब्रांड ने अपनी स्टेटमेंट में कहा, “अभिनेत्री ने अपनी हालिया यूरोप यात्रा के लिए हमारे ब्रांड से आभूषण खरीदे थे। उनके स्टाइलिस्ट से हमारी बात हुई थी जिसने कहा था कि अवनीत ज्वेलरी पहनने के बाद उन्हें टैग करेंगी। अवनीत अपने सोशल मीडिया पोस्ट में ब्रांड को टैग करने के लिए सहमत हो गईं। 29 जून, 2024 को ब्रांड ने उन्हें डबल फ्लोरल इयररिंग्स, ट्विस्टेड लूप हैंडकफ ब्रेसलेट और लीफ मोटिफ इयररिंग्स सहित 9 सेट भेजे थे। ये सोचते हुए कि एक्ट्रेस अपने वादे पर कायम रहेंगी।" 

छोटे ब्रांड को किया इग्नोर

ब्रांड ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर अवनीत की फोटो भी शेयर की है जब जब उन्होंने उनके द्वारा भेजी गई ज्वेलरी पहनी थी। इस पोस्ट में दावा किया गया कि अवनीत ने अपने यूरोपियन ट्रिप के दौरान कुल 7 बार उनकी ज्वेलरी पहनी। हालांकि एक्ट्रेस ने इसमें अन्य हाई-एंड ब्रांडों को टैग किया है।

काफी चर्चा के बाद अवनीत ब्रांड के लिए भुगतान करने को तैयार हो गईं। हालांकि,जब उन्हें इन्वाइस भेजा गया,तो उन्होंने कथित तौर पर भुगतान करने से भी इनकार कर दिया। एक्ट्रेस का कहना था कि ये बार्टर कोलेबोरेशन के तहत है इसलिए वह केवल इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करेंगी।