भोपाल के मिसरोद इलाके में पंचर की दुकान चलाने वाले एक युवक ने देश विरोधी नारे लगाए तो एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। शुक्रवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता युवक और वीडियो लेकर मिसरोद थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक ब्रिजेश राव (26) नई बस्ती जाटखेड़ी मिसरोद में रहते हैं। गुरुवार की शाम को वह अपने दोस्त अखिलेश परमार के साथ वृंदावन ढाबे के पास पान की गुमठी पर पान खाने पहुंचे थे। इसी दौरान वहां खड़ा एक युवक पाकिस्तान जिंदाबाद और हिन्दुस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहा था। दोनों लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक नहीं माना तो ब्रिजेश ने उसका वीडियो बना लिया।

आसपास पूछताछ करने पर पता चला कि युवक का नाम फैजल खान है। वह मंडीदीप का रहने वाला है कि मिसरोद स्थित पेट्रोल पंप के पास पंचर की दुकान चलाता है। शुक्रवार को ब्रिजेश उक्त युवक और वीडियो लेकर मिसरोद थाने पहुंचे और लिखित शिकायत की। इस पर पुलिस ने फैजल खान के खिलाफ धारा 153 बी के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। इस बीच बड़ी संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए थे।