इंदौर में मतदान के बीच दो स्थानों पर विवाद हुए। नंदानगर और अन्नपूर्णा क्षेत्र में घटनाएं हुई। नंदानगर में कांग्रेस के ब्लाॅक अध्यक्ष विनोद उर्फ बब्बू यादव के निवास पर 15-20 लोगों ने हथियारों से लैस होकर हमला कर दिया। एक युवक चाकू लहराता हुआ कार्यालय में घुस गया और यादव को तमाचे जड़े।

उस वक्त नगर निगम नेता प्रतिपक्ष चिंटू यादव और पार्षद राजू भदौरियां भी वहां मौजूद थे। उन पर भी युवक ने चाकू लहराए। यादव ने आरोप लगाया कि उनका दोपहर में कनकेश्वरी देवी बूथ पर भाजपा से जुड़े अंकित यादव, अमन यादव के साथ विवाद हुुआ था। घर पर भी उनके ही समर्थकों ने हमला किया।

युवती के साथ भी मारपीट

हमला करने आए लोगों ने जब यादव के घर पत्थर फेंके तो पड़ोस में रहने वाली एक युवती उन्हें रोकने आई। युवकों ने उसकी भी पिटाई कर दी। युवती को बचाने के लिए उसकी मां आई तो उसे भी पिटा। हमला करने आए युवकों ने कार के दोनों तरफ के शीशे तोड़ दिए। इसके अलावा दरवाजे पर भी पत्थर मारे। कुछ युवक पहचान छुपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांध कर आए थे। हमला करने आए युवक बदमाश सूरज जाट गिरोह के बताए जा रहे है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भाजपा कार्यकर्ता थाने का घेराव करने पहुंचे

नंदानगर के अलावा अन्नपूर्णा क्षेत्र में एक भाजपा कार्यकर्ता के साथ कांग्रेस के दो कार्यकर्ताअेां ने मारपीट की। उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने पीडि़त कार्यकर्ता के साथ भाजपा नेता एकलव्य गौड़ अन्नपूर्णा थाने पहुंचे। यहां उन्होंने नारेबाजी कर अपना विरोध दर्ज कराया।