इंडियन प्रीमियर लीग  के 15वें सीजन के शुरू होने में अब एक हफ्ते से भी कम का समय बचा है। लेकिन उससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चार बार की चैंपियन सीएसके को उद्घाटन मैच से पहले बड़ा झटका लगा है।  टीम के स्टार ऑलराउंर मोईन अली को भारत आने में देरी होगी।

मोईन अली वीजा की समस्या की वजह से भारत देरी से पहुंचेंगे। इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर को सीएसके ने 8 करोड़ रुपये की मोटी रकम के साथ रिटेन किया था और अब वो भारतीय दूतावास की तरफ से वीजा मिलने का इंतजार कर रहे हैं।


सीएसके के सीईओ काशी विश्वाथन को उम्मीद है कि मोईन को वीजा मिलने में मुश्किल नहीं होगी, क्योंकि वो नियमित तौर पर भारत की यात्रा करते रहते हैं। जल्द ही उनका वीजा क्लियर हो जाएगा और वो सूरत में चल रहे कैंप से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मोईन ने 28 फरवरी को वीजा के लिए आवेदन किया था जिसे 20 दिन से ज्यादा हो चुके हैं। वह नियमित तौर पर भारत की यात्रा करते रहे हैं, लेकिन अभी तक उनके हाथ में ट्रेवल पेपर्स नहीं आए हैं। सीईओ ने कहा कि मोईन अली ने उनसे कहा है कि ट्रेवल पेपर्स मिलते ही वो अगली फ्लाइट से भारत के लिए रवाना हो जाएंगे। फ्रेंचाइजी सीईओ ने कहा कि वो उम्मीद कर रहे हैं कि सोमवार तक पेपर्स मिल जाएंगे।