बिलासपुर । बिलासपुर में एक महंगी कार में सवार दो अज्ञात युवकों ने चार बकरियां चोरी कर ली . बकरी चोर और उनकी कार सीसीटीवी  कैमरे में कैद है . पुलिस ने बकरी-पालक की शिकायत पर कार सवार बकरी चोरों के खिलाफ चोरी का जुर्म दर्ज कर लिया है . चोरी की यह घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है .
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चिंगराजपारा, कुंदरू बाड़ी में रहने वाला सुनील राजपूत वहीँ एक पान का ठेला चलाता है . वह अपने घर में बकरी पालन का काम भी करता है . उसके पास कुल 15 बकरियां हैं . पांच अप्रैल की सुबह करीब 9.30 बजे उसकी बकरियां घर के पास खेत में चर रही थीं तभी वहां एक महंगी कार (संभवत: होंडा सिटी कार) में सवार दो युवक आए . दोनों युवकों ने उसकी 10 हजार रूपये मूल्य की चार बकरियों को पकड़कर कार में भरा और वहां से नौ-दो-ग्यारह हो गए . बकरी-पालक के अनुसार चोरों की इस हरकत को देवन चाल में रहने वाले देवा ने देखा है . देवा ने उनका पीछा भी किया लेकिन कार सवार बकरी चोर तेजी से भाग निकले .
बकरियों के मालिक सुनील राजपूत ने पुलिस को बताया कि देवा ने उसे पूरी घटना की जानकारी दी . उसने सरकंडा थाने में इसकी शिकायत की लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया . बकरियों की चोरी हो जाने से दुखी सुनील ने अपने स्तर पर खोजबीन जारी रखी . उसने घटनास्थल के पास की ही एक दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले . एक संदिग्ध कार की देवा से पहचान कराई . फुटेज सामने आने पर सुनील ने थाने में दुबारा संपर्क किया . आखिरकार पुलिस ने 6 अप्रैल को अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में कार का नाम और नंबर स्पष्ट नहीं है . फुटेज में दो युवक कार से उतरते-बैठते अवश्य दिखाई पड़ रहे हैं . मामला जांच में है .