नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों में से एक मनोज बाजपेयी जल्द ही फिल्म भैया जी में नजर आने वाले हैं। इस मूवी को लेकर लंबे समय से मनोज का नाम चर्चा में बना हुआ है। गुरुवार से भैजा जी की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है। फैंस में इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप बना हुआ है। 

इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कि रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मनोज बाजपेयी की भैया जी क्या कमाल दिखा सकती है। 

ओपनिंग डे पर कैसा रहेगा भैया जी का आगाज

निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की के साथ मनोज बाजपेयी भैया जी के जरिए वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इससे पहले उनकी ओटीटी फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है में मनोज नजर आए थे। एक्शन थ्रिलर भैजा जी कल यानी 24 मई से सिनेमाघरों में रिलीज होनी वाली है।

इस फिल्म में पहली बार मनोज बाजपेयी की एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। जिसका अंदाजा फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर के जरिए पहले ही लगाया जा चुका है। एडवांस बुकिंग ओपन होने के बाद हर कोई ये अनुमान लगा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा देगी।

लेकिन जिस तरह से इस फिल्म को लेकर फैंस में उत्साह देखने को मिल रहा उससे ये कहा जा सकता है कि ओपनिंग डे पर मनोज बाजपेयी की भैया जी 3-5 करोड़ के बीच में कारोबार कर सकती है। अगर भैया जी इस बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन पर खरी उतरती है तो यकीनन तौर ये एक शानदार आगाज होगा। 

सेंसर से पास हुई भैया जी

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी सेंसर बोर्ड की तरफ से मनोज बाजपेयी की भैया जी को हरी झंडी मिल गई है। इसके साथ ही फिल्म समय सीमा का भी खुलासा हुआ है। मनोज की ये मूवी करीब 2 घंटा 15 मिनट की है। ऐसे में इतने समय तक सिनेमाघरों में मनोज का रौद्र रूप देखने को मिलेगा। 

मनोज की 100वीं फिल्म भैया जी

बतौर अभिनेता मनोज बाजपेयी को हिंदी सिनेमा में 30 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। इस दौरान मनोज ने फिल्मों और वेब सीरीज के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। बता दें कि भैया जी मनोज के करियर की 100वीं फिल्म है और इससे उन्हें काफी उम्मीदें भी हैं।