हज सेवा में भी नंबर वन इंदौर

देश भर से हाजियों का हज के सफ़र पर जाने का सिलसिला चल रहा है देश के विभिन्न शहरों से हाजी मक्का और मदीना के सफ़र पर जा रहे हैं देश के कई शहरों से हाजियों के लिए हवाई यात्रा की व्यवस्था की गई है वहाँ से लगातार हाजी लोग हज पर जा रहे हैं लेकिन मध्य प्रदेश में इंदौर से हज पर जाने वाले हाजियों ने जो हज के इंतज़ाम को लेकर ख़ुशी और संतुष्टि ज़ाहिर की है वह सराहनीय है!
आज दिनांक 20 जून को इंदौर से अंतिम फ़्लाइट रवाना हुई अब तक तक़रीबन 2200 हाजी रवाना हुए अब तक जाने वाले हाजियों ने इंदौर की व्यवस्थाओं को लेकर संतुष्टि जतायी है !

साथ साथ ही एयरपोर्ट के स्टाफ़ से लेकर पुलिस स्टाफ़ सिक्योरिटी स्टाफ़ एवं अन्य लोगों ने भी व्यवस्थाओं को लेकर इंदौर हज कमेटी की तारीफ़ की और हज हाउस से लेकर इंदौर एयरपोर्ट तक जिस तरह से हज वॉलंटियर ने सेवा कार्य किए हैं वो तारीफ़ के लायक है! प्रदेश हज कमेटी और ज़िला हज कमेटी द्वारा हाजियों की सेवा करने वाले वॉलंटियर्स को सम्मान पत्र दिए गए हैं जो उन्हें इसी तरह के कार्य करने के लिए प्रेरित करते हैं

हज हाउस से लेकर एयरपोर्ट तक !तमाम व्यवस्थाओं के लिए तैयार शहर क़ाज़ी इशरत अली और हज कमिटी के चेयरमैन राशिद शेख़ बधाई के पात्र हैं और उनकी टीम ने जो काम किया है वह हमेशा याद किया जाएगा!