शाहरुख खान की अपनी अपकमिंग फिल्म "जवान" की शूटिंग पूरी हो गई है। फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में किंग खान ने फिल्म से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें शाहरुख ने फिल्म जवान की शूटिंग से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है और चिकन 65 की रेसिपी सीखने की इच्छा जाहिर की है।

शाहरुख ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट में लिखा- क्या जबरदस्त 30 दिन थे। लकी था कि थलाइवा भी हमारी फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। मैंने नयनतारा के साथ फिल्म देखी, तो अनिरुद्ध के साथ चर्चा की। विजय सेतुपति और थलापति ने मुझे टेस्टी खाना खिलाया। ऐट्ली और प्रिया का जिन्होंने मुझे इतनी रिस्पेक्ट दी। अब मुझे 65 चिकन रेसिपी सीखने की जरूरत है।

फैंस ने किया गेस OTT पर स्ट्रीम होगी फिल्म
'शाहरुख के इस ट्वीट पर अमेजॉन प्राइम ने कमेंट किया - शाहरुख+नयनतारा+अनुरुद्ध+विजय सेतुपति, थलापति विजय + एटली= मिलकर बहुत ही दिलचस्प चीज तैयार कर रहे हैं।' इसी के बाद से फैंस कयास लगा रहे हैं कि थिएटर रिलीज के बाद OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। लंबे समय से शाहरुख बतौर लीड एक्टर किसी भी लीड फिल्म में नहीं नजर आए हैं। ऐसे में अगले साल शाहरुख की 3 फिल्में आने वाली हैं, जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

ऐट्ली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान में शाहरुख, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और योगी बाबू भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंद्रन ने दिया है। फिल्म को जून 2023 में रिलीज किया जाना है।